Advertisement

कॉफी लवर के लिए दिल्ली-एनसीआर में 5 बेस्ट फ़िल्टर कॉफी प्लेस

Jun 16, 2023 19:49 IST
अगर आप एक कॉफी लवर हैं और आप दिल्ली-एनसीआर में रहते हैं तो आज हम आपके लिए यहां के सबसे अच्छे फिल्टर कॉफी मिलने वाली जगहों के बारे में बताने वाले हैं. जो लोग कॉफी पीना पसंद करते हैं उनके लिए इसका स्वाद उनको पूरी तरह से संतुष्ट करने वाला होता है. कई लोग ऐसे भी होते हैं जिनके दिन की शुरूआत कॉफी के कप के साथ होती है और अपनी थकान को दूर करने के लिए वो कॉफी पीना पसंद करते हैं अगर आप भी उन्हीं लवर्स मे हैं चलिए फिर देर किस बात की बताते हैं आपको 5 बेस्ट कॉफी प्वाइंट्स.
5
तस्वीरें
  • आंध्र भवन

    आंध्र भवन कॉफी लवर्स की पसंदीदा जगहों में से एक है. अगर आप सबसे अच्छी कॉफी वाली जगह की तलाश कर रहे हैं, तो आंध्र भवन आपकी लिस्ट में सबसे ऊपर होना चाहिए. वो बहुत ही रीजनेबल रेट पर क्लासिक कॉफी सर्व करते हैं, और आपकी कॉफी के साथ पेयर करने के लिए आपके पास कई सारे ऑप्शंस भी मौजूद होते हैं.
  • लक्ष्मी कॉफी हाउस

    ब्रह्मपुत्र शॉपिंग कॉम्प्लेक्स, नोएडा में स्थित, लक्ष्मी कॉफी हाउस पारंपरिक फिल्टर कॉफी के साथ साउथ इंडियन फूड का मजा लेने के लिए एकदम परफेक्ट प्लेस है. यहां आप अपने फिल्टर कॉफी की चुस्की लेते हुए उपमा और मेदू वड़ा जैसे स्वादिष्ट स्नैक्स का आनंद ले सकते हैं, वो भी किफायती दामों पर.
  • कर्नाटक कैफे

    कर्नाटक कैफे अपने साउथ इंडियन खाने के लिए फेमस है और टेस्टी फिल्टर कॉफी भी सर्व करता है. अगर आप कॉफी के शौकीन हैं, तो अपने दोस्तों और फैमिली को इकट्ठा करें और इस कैफे में जाकर रीसनेबल ऑफर में एक गर्म कप कॉफी का आनंद ले सकते हैं.
  • उडुपी कैफे

    आईटीओ के पास स्थित उडुपी कैफे सुबह जल्दी ओपन हो जाता है और यह अपनी टेस्टी फिल्टर कॉफी के लिए प्रसिद्ध है. सिर्फ 300 रुपये में आप एक गिलास फिल्टर कॉफी को गरमा गरम इडली के साथ पेयर करके उसके मजे ले सकते हैं.
  • सरवण भवन

    अगर आप मिड दिल्ली में रहते हैं, तो संभवतः आप सरवण भवन के बारे में जानते होंगे. यह साउथ इंडियन फूड लवर्स के लिए एक स्वर्ग है और यहां की न केवल फिल्टर कॉफी बल्कि मैसूर पाक और मिनी इडली जैसे डिश भी लोगों की पसंदीदा होती हैं.
Advertisement
Language
Dark / Light mode